Friday, July 3, 2020

खुलासा: फ्लावर ने कहा, यूनिस ने मेरे गले पर चाकू रख दिया था, आर्थर ने बचाया

https://ift.tt/2D4juRp

डिजिटल डेस्क, लंदन। जिम्बाब्वे के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ग्रांट फ्लावर ने कहा है कि जब वह पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी कोच थे तब यूनिस खान ने सलाह देने पर उनके गले पर चाकू रख दिया था। ग्रांट ने फॉलोइंग ऑन क्रिकेट पोडकास्ट पर अपने भाई एंडी और होस्ट नील मैनथोर्प के साथ बातचीत करते हुए कहा, यूनिस खान.. उनको संभालना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा, मुझे ब्रिस्बेन का एक मामला याद है। टेस्ट मैच के दौरान, ब्रेकफास्ट करते हुए मैंने उन्हें बल्लेबाजी से संबंधित कुछ सलाह दी.. लेकिन उन्होंने उसे अच्छे से नहीं लिया और मेरे गले पर चाकू रख दिया। साथ ही मिकी आर्थर बैठे थे उन्होंने बीचबचाव किया।

यूनिस को हाल ही में पाकिस्तान टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है। वह टीम के साथ इंग्लैंड भी रवाना हुए हैं। ग्रांट ने कहा, यह रोचक है, लेकिन यह कोचिंग का हिस्सा है। यह मुश्किल सफर है और मैं इसका लुत्फ ले रहा हूं। मुझे अभी भी काफी कुछ सीखना है, लेकिन मैं जिस स्थिति में हूं उसके लिए सौभाग्यशाली हूं। ग्रांट इस समय श्रीलंका टीम के बल्लेबाजी कोच हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Younis had put a knife to my neck, Arthur saved: Flower
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3gjDaPn

No comments:

Post a Comment