Tuesday, June 30, 2020

पीएम मोदी आज शाम 4 बजे देश को करेंगे संबोधित, कोरोना और चीन विवाद पर रखेंगे विचार!

https://ift.tt/3i7ULeS

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र आज (30 जून) एक बार फिर देश के नाम अपना संदेश देंगे। पीएम आज शाम चार बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल ने सोमवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री अनलॉक 2.0 और देश के मौजूदा हालात पर अपने विचार रखेंगे। वहीं चीन से सीमा पर चल रहे तनाव के बीच पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन काफी अहम माना जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को दूरदर्शन पर लाइव दिखाया जाएगा। इससे पहले मोदी ने रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हुए कोरोना से लेकर तूफान, टिड्डी हमले और लद्दाख में शहीद हुए जवानों का जिक्र किया था।

प्रधानमंत्री के संबोधन के कार्यक्रम की खबर आने से पहले ही गृहमंत्रालय ने अनलॉक 2.0 की गाइडलाइंस भी जारी की। इस गाइडलाइंस में कैंटेनमेंट जोन में 31 जुलाई तक लॉकडाउन लागू रहने की बात कही गई है। वहीं इससे बाहर के क्षेत्रों में गतिविधियां चलती रहेंगी।

हालांकि, मेट्रो, स्कूल-कॉलेज आदि 31 जुलाई तक नहीं खुलेंगे। सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मंगलवार शाम चार बजे संबोधन के दौरान कोरोना के खिलाफ अब तक सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की चर्चा करने के साथ लोगों से और अधिक सतर्कता बरतने की अपील करेंगे। वह देश के मौजूदा हालात पर भी अपने विचार रख सकते हैं।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Live Update PM Narendra Modi address Nation Coronavirus Unlock 2 India China border dispute
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2YGTmEu

No comments:

Post a Comment