Sunday, March 8, 2020

रोनाल्डिन्हो की याचिका खारिज, अगले आदेश तक जेल में ही रहेंगे

https://ift.tt/2IwQXTQ

असुसियोन (पराग्वे), 8 मार्च (आईएएनएस) जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबटरे एसिस के घर में नजरबंद करने की याचिका खारिज कर दी गई है।

उनकी इस याचिका के खारिज होने के बाद रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को लगातार दूसरी रात भी जेल में ही बिताना पड़ा।

39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को बुधवार को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में घुसे थे।

असुसियोन के एक लक्जरी होटल में करीब 24 घंटे से भी अधिक समय तक पुलिस की निगरानी में रहने के बाद शुक्रवार को दोनों भाईयों को एक अन्य कैदी के साथ पुलिस सैल में भेज दिया गया।

इसके बाद शनिवार को दोनों भाईयों को कोर्ट के समक्ष सुनवाई के लिए पेश किया गया, जहां क्लाारा रुइज डियाज जज ने पुलिस की जांच जारी होने तक उन्हें जेल में ही रखने का आदेश दिया।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, जज ने अपने फैसने में कहा कि उनके द्वारा किया गया अपराध पराग्वे राज्य के खिलाफ एक गंभीर अपराध है।

रोनाल्डिन्हो के वकील ने कहा कि वह आगे इस पर दोबारा अपील करेंगे।

दोनों भाई बुधवार को ही पराग्वे पहुंचे थे। ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Ronaldinho's petition dismissed, will remain in jail till further order
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2TxvLDt

No comments:

Post a Comment