Tuesday, March 10, 2020

मध्य प्रदेश: BJP में शामिल होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मोदी सरकार में बनेंगे मंत्री !

https://ift.tt/39DMrPf

डिजिटल डेस्क, भोपाल।मध्य प्रदेश की सियासत में भूचाल मचाने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अब बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक आज शाम तक सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने की खबर है।

बता दें कि सिंधिया ने आज (मंगलवार) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफा सौंप दिया है। सिंधिया के साथ उनके समर्थन वाले 14 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। सिंधिया एक दिन पहले यानी 9 मार्च को ही इस्तीफा लिख दिया था। वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से सिंधिया को पार्टी से निकाल दिया है।

जानकारी के मुताबिक सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा में भेजा जाएगा और केन्द्रीय मंत्रि मंडल में मंत्री पद दिया जाएगा। वहीं मध्य प्रदेश में आज शाम को होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक में शिवराज सिंह चौहान को विधायक दल का नेता चुना जाएगा।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Jyotiraditya Scindia Congress leader Jyotiraditya Scindia has joined the BJP Scindia has resigned from the Congress party
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3cNa8qj

No comments:

Post a Comment